शिक्षा

पूरे भारत में होगी गुढ़ागौड़जी कि प्रशंसा यूडी खान

भीम प्रज्ञा न्यूज़ गुढ़ागौड़जी. कस्बें में रविवार को आयोजित रीट परीक्षा के तेरह सेंटर थे जिस पर पांच हजार छः सौ चार विद्यार्थी परीक्षा दे रहे थे। परीक्षा के दौरान जिला कलेक्टर यूडी खान व एसपी मनीष त्रिपाठी गुढ़ागौड़जी में परीक्षा केंद्रों पर निरीक्षण के लिए आए। इस दौरान उन्होंने पुलिस व लोगों की मौजूदगी में लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट व क्यूआरटी टीम के सेवा कार्यों की प्रशंसा की तथा ताली बजाते हैं उनका हौसला बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे भारत में गुढ़ागौड़जी कि प्रशंसा होगी । जिस प्रकार से यहां के लोगों ने आज सेवा भावना का परिचय दिया है वह बहुत ही अतुलनीय है। जिला कलेक्टर यूडी खान ने लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट के प्रभारी दिनेश सांखला से बात करते हुए ट्रस्ट व ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से धन्यवाद दिया। ट्रस्ट के द्वारा दिव्यांग जनों के लिए विशेष रुप से रहने व खाने कि निशुल्क व्यवस्था की थी,साथ ही सेंटर पर निशुल्क लाने वाले जाने की व्यवस्था की गई थी। ट्रस्ट के कार्यकर्ता व पूर्व सैनिकों की टीम पिछले 3 दिनों से रीट परीक्षार्थियों की मदद के लिए व्यवस्थाओं में जुटी हुई थीं। टीम के कार्यकर्ताओं द्वारा जरूरतमंद परीक्षार्थियों के लिए ठहरने की व्यवस्था की गई तथा सुबह-शाम अपने वाहनों से उन्हें परीक्षा केंद्रों पर छोड़ा गया सड़कों पर वाहनों द्वारा जाम नहीं लगे। इसलिए दिन भर कस्बे में तैनात रहे।

इन कार्यकर्ताओं का रहा विशेष योगदान

पूर्व सैनिक टीम के अध्यक्ष कैप्टन छगन सिंह शेखावत, सचिव हवलदार नेमीचंद कुलहरी, कैप्टन बनवारीलाल खेदड़, हवलदार सुरेश जाखड़, हवलदार बनवारीलाल रेपसवाल, महावीर महला, जगदीश मीणा, दिलीप गिल ,रणवीर सिंह, लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष सचिन सोनी विकास कुमार, शीशराम ,पंकज कांटीवाल, हरिराम सेन, गणेश सेन, अभिनेंद्र सिंह अनेक कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया।

टैगोर महाविद्यालय के एनसीसी के कैडेट्स ने विक्रम सिंह ओला के नेतृत्व में व श्रृद्धानाथ महाविद्यालय के हिंदुस्तान स्काउट गाइड के लीडर हिमांशु वर्मा के नेतृत्व में प्रशासन का पूर्ण सहयोग किया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close